30वे जन्मदिन पर दिव्या के बॉयफ्रेंड अपूर्व ने सबके सामने किया शादी के लिए प्रपोज

बिग बॉस ओटीटी की विजेता, आज यानी 6 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए उनके परिवार और दोस्तों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनका बर्थडे बैश काफी धमाकेदार रहा, जिसमें इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी शामिल हुईं।

लेकिन ये मौका और भी खास तब बन गया जब उनके बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें सबके सामने शादी के लिए प्रपोज किया। अपने बैश के रेड कार्पेट पर पहुंचीं दिव्या ने पिंक कलर की शिमरी आउटफिट को चुना, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। इसी दौरान पैपराजी के सामने उन्होंने अपनी उंगली में पहनाई गईं अंगूठी को फ्लॉन्ट किया। इस रिंग पर लिखा है ‘बाइको’, जिसका मराठी में मतलब होता है ‘पत्नी।’ इस दौरान दिव्या के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिली।

कौन हैं अपूर्व पडगांवकर

दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर पेशे से एक इंजीनियर हैं लेकिन बाद में वो एक व्यवसायी बन गए और आज वो रेस्टोरेंट के मालिक हैं, जिनके मुंबई में चार रेस्टोरेंट्स हैं।

दिव्या के बर्थडे बैश में उनके करीबी दोस्त निशांत भट, मूस जटाना, रिधिमा पंडित, ईशा गुप्ता, किश्वर मर्चेंट, विशाल आदित्य सिंह और डोनल बिष्ट सहित अन्य लोग शामिल हुए।

बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद, दिव्या कई वेब शोज में व्यस्त हैं और उन्होंने अपने अभिनय क्षमता से दर्शकों को प्रभावित किया है। कार्टेल से लेकर अभय सीजन 3 तक, दिव्या ने अलग-अलग भूमिकाओं में अपने अभिनय को साबित किया है। इसके अलावा उन्हें कई म्यूजिक एलबम्स में भी देखा गया है।

वरुण सूद संग थीं रिलेशनशिप में

दिव्या पहले वरुण सूद के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं और इसी साल मार्च में दोनों का ब्रेकअप हो गया।