CM केजरीवाल ने दो लाइनों में – बीजेपी के दस वीडियो बनाम केजरीवाल के दस काम…

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि उन्हें अपने मंत्री के तिहाड़ जेल वाले सीसीटीवी फुटेज के बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है, क्योंकि MCD चुनाव में दिल्ली की जनता इसका जवाब दे देगी।

अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर कहा कि MCD चुनाव, दो लाइनों में – बीजेपी के दस वीडियो बनाम केजरीवाल के दस काम 4 दिसंबर को जनता जवाब दे देगी। केजरीवाल ने पहले जैन का बचाव करते हुए कहा था कि जेल में उनका इलाज फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा किया जा रहा है।

केजरीवाल ने कहा था कि सत्येंद्र जैन के लिए जेल में कोई वीवीआईपी सुविधाएं नहीं थीं। उन्हें जो कुछ भी मिला वह जेल मैनुअल के अनुसार था। आदमी रोटी खा रहा है, आप पूछते हैं कि वह रोटी क्यों खा रहा है। यह किस तरह की राजनीति है?

सत्येंद्र जैन के कुछ सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। एक वीडियो में सत्येंद्र जैन अपने सेल के अंदर एक व्यक्ति से पैरों की मालिश कराते दिखे थे। इसके बाद एक अन्य वीडियो में जैन बिस्तर पर बाहर से मंगाए खाने का आनंद लेते दिखे थे जबकि उन्होंने कहा था कि पौष्टिक भोजन न मिलने से उनका वजन कम हो गया है।

आज के लीक हुए वीडियो में सत्येंद्र जैन को अपने बिस्तर पर आराम करते हुए देखा गया। इस दौरान तीन लोग कैजुअल कपड़ों में उनसे मिलने सेल के अंदर पहुंचे। कुछ ही मिनटों में जेल नंबर सात के अधीक्षक अजीत कुमार अंदर आते हैं और जैन के साथ बातचीत करते हैं, जबकि बाकी लोग बाहर चले जाते हैं।

बता दें कि सत्येंद्र जैन को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप में महानिदेशक (जेल), संदीप गोयल के अलावा 12 तिहाड़ जेल अधिकारियों का स्थानांतरण हुआ था। सत्येंद्र जैन जून से जेल में हैं। दिल्ली की एक अदालत ने पिछले सप्ताह उनके जमानत अनुरोध को खारिज कर दिया था।