बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 9 लोग घायल

 लखीमपुर हाईवे पर नैनिहा के पास रविवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक व ट्रैवलर में आमने- सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रेवलर सवार तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतकों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। नौ यात्री घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

मोतीपुर थाने के नानपारा- लखीमपुर हाईवे के नैनिहा गांव के पास रविवार सुबह लगभग छह बजे ट्रक और ट्रैवलर की आमने -सामने भीषण टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में तीन महिलाओं सहित सात यात्रियों की मौत हो गई। नौ यात्री घायल हो गए। घायलों को सीएचसी से बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रैवलर कर्नाटक से लखीमपुर होते हुए अयोध्या जा रही थी। अभी पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने हादसे में सात लोगों की मौत की पुष्टि की है। पुलिस अफसरों ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल लिया और उनके उचित इलाज के निर्देश दिए ।

 

सीएम योगी ने ने जनपद बहराइच में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।