85 साल के हुए Dharmendra, कोरोना के कहर के बीच कुछ इस तरह फैमिली संग मनाया बर्थडे

आज बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्मदिन है।  धर्मेंद्र 85 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर, साल 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी और अपने अलग अंदाज से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है।  धर्मेंद्र ने 1960 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था।  धर्मेंद्र हमेशा से अपने बच्चों और परिवार के बेहद करीब रहे है। धर्मेंद्र के बच्चे उनसे बेहद प्यार करते है । ऐसे में सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने पापा को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा. एक महान कलाकार और दुनिया के सबसे अच्छे इंसान. दुनिया आपसे प्यार करती है. हमेशा खुश रहिए. हम आपको बस ऐसे ही देखना चाहते हैं. आपके सभी गम हमें दे दें. हम आपसे प्यार करते हैं पापा.”

इसके साथ ही धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने लिखा, “लव यू पापा..हैप्पी बर्थडे.”उनके पोते करण देओल ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बड़े पापा. लव यू.”

अभिनेता की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस हाथ को हमेशा के लिए थामकर रखना चाहती हूं. लव यू पापा. हैप्पी बर्थडे. आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं.”