73 वर्षीय शख्स ने चलाई पड़ोसियों पर गोलियां, शूटर समेत 6 की मौत

 कनाडा के टोरंटो के पास एक अपार्टमेंट में रविवार को एक 73 वर्षीय शख्स ने अपने पड़ोसियों पर कथित रूप से गोलियां चला दीं, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। फ्रांसेस्को विली के रूप में पहचाने गए संदिग्ध को बाद में पुलिस ने मार गिराया।

पुलिस ने रायटर को बताया कि गोली मारने वाले पीड़ितों में से तीन अपार्टमेंट परिसर के बोर्ड के सदस्य थे। कनाडाई मीडिया ने अदालत के दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि फ्रांसेस्को विली बोर्ड के साथ चल रहे मुकदमेबाजी में शामिल था। हालांकि, संदिग्ध की मंशा अभी तक साफ नहीं हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यॉर्क क्षेत्रीय पुलिस प्रमुख जिम मैकस्वीन ने कहा कि पुलिस को ओंटारियो शहर में एक सक्रिय शूटर के बारे में रविवार को शाम लगभग 7:20 बजे एक कॉल मिली। मैकस्वीन ने कहा कि जब पुलिस इमारत के तीन अलग-अलग अपार्टमेंट में पांचों मृतकों के घर पहुंची तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिली।।

मृतकों में तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने कहा कि उन्होंने संदिग्ध को 16 मंजिला इमारत में गोली मारी। मैकस्वीन ने मीडिया को बताया, “तीन पीड़ित कोंडोमिनियम बोर्ड के सदस्य थे लेकिन शूटिंग का मकसद साफ नहीं है और इस संबंध में जांच जारी है।”