7 महीने बाद कंगना रनौत करने जा रही ये काम, पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

कंगना की ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता के जीवन पर आधारित होने वही है। जिसमे उसके जीवन के सफ़र को दर्शाया जाएगा। कंगना ने इस फिल्म से जुड़ा के तस्वीर भी शेयर किया है। जिसमे उनका लुक देखने लायक है। आप को कंगना का ये अंदाज़ कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

 

कंगना ने लिखा – प्यारे दोस्तों आज एक बहुत ही खास दिन है, 7 महीने के बाद काम फिर से शुरू कर रही हूँ , मेरे सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी प्रोजेक्ट THALAIVI के लिए दक्षिण भारत की यात्रा कर रही हूँ , एक महामारी के इन परीक्षण समय में आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। P।S ने सिर्फ सुबह की ये सेल्फी क्लिक की है उम्मीद है आप सभी को पसंद आए।

अब कंगना वापसी अपनी फिल्मो पर काम करना शुरू कर दिया है और कोरोना काल के बिच उन्होंने शूटिंग पर लौट आई है। 7 महीने से कंगना अपने घर पर आराम कर रही थी।

जिसके बाद वह अपने बड़े प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही है। इसको लेकर खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

बॉलीवुड की शेरनी कंगना पिछले काफी वक्त से काफी ज्यादा चर्चा में है। हर दिन कंगना किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में पद जाती है। जिसके चलते पिछले वक्त से उनकी मुश्किलें कई ज्यादा बढती जा रही है। अनलॉक शुरू होने के बाद के बॉलीवुड के कई कलाकार शूटिंग पर लौट आए है। जिसके बाद हर किसी को इंतजार था कंगना कब से शूटिंग शुरू करेगी।