6 महीने बाद सामने आया सुशांत सिंह की मौत का ये बड़ा राज, बहन श्वेता हुई इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत ने दुनियाभर में हलचल पैदा कर दी है। फैन्स और अन्य लोग सुशांत की मृत्यु का कारण नेपोटिज्म बता रहे हैं। साथ ही उनकी मौत ने सोसाइटी में कई ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसके कारण उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी जेल जाना पड़ा।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई से केस की स्थिति जानने के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। याचिका में कहा गया है कि जांच पूरी होने के लिए एक समय सीमा तय की जानी चाहिए।

याचिका में कथित रूप से उल्लेख किया गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने 19 अगस्त, 2020 को सीबीआई को जांच का आदेश पारित किया और अब काफी समय गुजर चुका है, लेकिन सीबीआई की जांच अभी तक पूरी नहीं हुई है।

श्वेता ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वो तब तक लड़ेंगी जबतक सुशांत की मृत्यु की पूरी सच्चाई दुनिया तक नहीं आ जाती और भगवान उन्हें और उनके परिवार को सच्चाई के लिए लड़ने कि शक्ति दें और उनकी मदद करें।

उन्होंने लिखा,’मैं न्याय के लिए लड़ने की प्रतिज्ञा करती हूं, जब तक कि हम पूरी सच्चाई नहीं जान लेते। भगवान हमारा मार्गदर्शन करे और हमें रास्ता दिखाए। # Oath4SSR।’ श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर कि जिसमें साहस और न्याय के लिए लड़ने की बात कही गई है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 6 महीने बीत चुके हैं। हर महीने कि तरह इस महीने भी उनकी बहन श्वेता सिंह ने सुशांत कि याद में नोट लिखा है। श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रार्थना करते हुए कहा है कि भगवान उनके भाई को न्याय दिलाने में मदद करें और उन्हें लड़ने की शक्ति दें।

सुशांत की मौत 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित घर में हुई थी। जिसके बाद सीबीआई, ईडी और एनसीबी उनके केस की जांच में लगी हुई है। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक ग्लास होल्डर में रखी मोमबत्ती के ऊपर उन्होंने अपना हाथ रखा है।