57 साल के गोविंदा ने खुलेआम किया ये काम , सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

गोविंदा का जन्म एक्टर कपल के यहां हुआ था। उनके पिता अरुण आहूजा ने तकरीबन 40 फिल्मों में काम करने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

 

वहीं, गोविंदा की मां निर्मला देवी जानी-मानी क्लासिकल सिंगर और अभिनेत्री थीं। इसके बावजूद गोविंदा का बचपन गरीबी में बीता और उन्हें काफी स्ट्रगल करनी पड़ी। दरअसल, गोविंदा के जन्म से पहले पिता के डूबते फिल्मी करियर ने पूरी फैमिली को बर्बादी के रास्ते पर पहुंचा दिया था।

गोविंदा ने 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं। 90 के दशक में उनकी पॉपुलैरिटी चरम पर थी जब उन्होंने ‘राजा बाबू’ (1994), ‘कुली नंबर 1′(1997), दूल्हे राजा (1998), ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (1998) और ‘हसीना मान जाएगी’ (1999) जैसी हिट फिल्में दीं।

2000 के बाद से गोविंदा का बुरा दौर शुरू हुआ। उन्होंने ‘भागम भाग'(2006),’पार्टनर'(2007) जैसी फिल्मों से वापसी करने की कोशिश की। गोविंदा की पिछली फिल्म ‘रंगीला राजा’ थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी।

एक वीडियो में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता के साथ गाने पर फनी एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ कुली नंबर 1 के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ पर डांस करते दिख रहे हैं। इस पार्टी में कपिल शर्मा, शक्ति कपूर भी पहुंचे थे।

21 दिसंबर को गोविंदा 57 साल के हो गए। इस मौके पर गोविंदा ने अपने मुंबई स्थित घर पर एक पार्टी दी जिसमें उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। पार्टी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें गोविंदा डांस फ्लोर पर अपने हिट गानों पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।