पाकिस्तान में 49 साल के सांसद ने की 18 साल की लड़की के साथ शादी, पूरी खबर जानकर चौक जाएगे आप

पाकिस्तान के सांसद डॉ. आमिर लियाकत हुसैन की शादी को लेकर बहस छिड़ गई है। दरअसल, 49 साल के लियाकत हुसैन ने 18 साल की सईदा दानिया शाह से निकाह किया है। हुसैन की यह तीसरी शादी है। दोनों की उम्र में इतने बड़े फासले पर पाकिस्तानी सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इसे नैतिक तौर पर गलत बता रहे हैं और इसे लेकर लियाकत हुसैन की काफी खिंचाई की है।

आमिर लियाकत हुसैन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (पीटीआई) के नेता हैं। उन्होंने ट्वीट करके अपनी शादी की जानकारी दी। इससे ठीक एक दिन पहले ही उनकी दूसरी पत्नी सैयदा तूबा अनवर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में तलाक की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “भारी मन से, मैं लोगों को अपने जीवन में हुए बदलाव की जानकारी देना चाहती हूं। मेरा परिवार और करीबी दोस्त जानते हैं कि 14 महीने अलग रहने के बाद, ये साफ था कि अब सुलह की कोई उम्मीद नहीं है और मुझे अदालत से खुला लेने का विकल्प चुनना पड़ा।”

28 साल की तूबा अनवर पेशे से टीवी होस्ट हैं। 2018 में उनकी लियाकत हुसैन से शादी हुई थी। उस समय लियाकत की पहली पत्नी सैयदा बुशरा इकबाल ने दावा किया था कि उन्हें फोन पर तलाक दिया गया था। सैयदा बुशरा इकबाल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये बताया था कि कैसे उनके पति ने दूसरी बीवी के सामने फोन कॉल पर उन्हें तलाक दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि लियाकत ने ऐसा तूबा के कहने पर किया था।