49 साल की इस एक्ट्रेस ने पहनी…, तोड़े सभी रिकॉर्ड, देख कर फैंस के भी छूटे पसीने

कश्मीरा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं वह और लोगों को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती रहती हैं. हाल ही में वह बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर नजर आई थीं लेकिन वह घर से बेघर हो गई. कश्मीरा को लगता है कि उनका एविक्शन सही नहीं था और उनकी बजाय अभिनव शुक्ला को बेघर किया जाना चाहिए था.

 

कश्मीरा शाह ने खुद की पिंक बिकिनी में एक फोटो पोस्ट की है, जिसके साथ वह हेल्दी लाइफस्टाइल और नए साल 2021 में प्रवेश करने की बात कर रही हैं। कश्मीरा ब्लू कलर की सैटिन शर्ट और पिंक बिकिनी में काफी सेक्सी लग रही हैं उन्होंने बेड पर काफी हॉट पोज दिए हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कश्मीरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘ इस साल के आखिरी हफ्ते में न्यू लुक का खुलासा, उम्मीद है कि नया साल 2021 सभी के लिए अच्छा होगा. सभी स्वस्थ रहें. हमेशा प्यार.’

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह लगातार सोशल मीडिया पर खुद की हॉट फोटोज पोस्ट कर रही हैं। जबसे उन्होंने वजन घटाया है, वह बिकिनी फोटोशूट करा रही हैं। फैन्स संग इन फोटोज को शेयर कर रही हैं। 49 साल की एक्ट्रेस पर फैन्स फिदा हो रहे हैं। ननद आरती सिंह भी उनके लुक की दीवानी हो रही हैं।