48 साल की मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को किया KISS, देख लोगो को लगा करंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज 48 साल की हो गईं. मलाइका के जन्मदिन पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस के लिए उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. तसवीर में मलाइका उनके सिर पर किस करते दिख रही हैं.

अर्जुन कपूर ने अपनी लेडी लव के लिए इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तसवीर पोस्ट की हैं. तसवीर शेयर कर वो कैप्शन में लिखते है, ‘इस दिन या किसी अन्य दिन मैं चाहता हूं तुम मुस्कुराती रहो. उम्मीद है इस साल सबसे अच्छी मुस्कान होगी.’ तसवीर में मलाइका अर्जुन को सिर पर किस कर रही और एक्टर कैमरे की ओर देख रहे है.

इस तसवीर में दोनों साथ में काफी खुश लग रहे है. उनके आस- पास का बैकग्राउंड काफी अच्छा दिख रहा है. मलाइका के सामने टेबल पर रेड रोज रखे हुए दिख रहे है. थोड़ी देर पहले शेयर की गई इस फोटो पर ताबड़तोड़ लाइक्स आ रहे है. फैंस इसपर हार्ट वाले इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

वहीं, तसवीर पर मलाइका की बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस फोटो में मैं क्रेडिट चाहती हूं अर्जुन कपूर जी. जबकि मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘साफ है कि मैं इस तस्वीर में चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही.’ इसपर रिया कपूर, दीया मिर्जा, बिपाशा बसु, तारा सुतारिया ने भी इमोजी बनाकर कमेंट किया.

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते दिख जाते है. 2019 में अर्जुन के 34वें जन्मदिन पर कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशयल किया था. बता दें कि मलाइका इससे पहले अरबाज खान की पत्नी थी और दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था.