47 की की उम्र में तब्बू को हुआ इस एक्टर से प्यार, रहने लगी यहाँ…

तब्बू पहली बार फिल्म पहला पहला प्यार में मुख्य भूमिका में नजर आई थी। ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। तब्बू को फिल्म विजयपथ के लिए श्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। तब्बू को 2011 में भारत सरकार की ओर से पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

बता दें कि तब्बू ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, मराठी, मलयालम, बंगाली जैसी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं तब्बू हॉलीवुड फिल्म द नेमसेक और लाइफ ऑफ पाई में भी काम कर चुकी हैं।

बब्बू ने का जन्म हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में हुआ था और तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं।तब्बू ने शुरुआती पढ़ाई सेंट ऐंस स्कूल, हैदराबाद से की। इसके बाद तब्बू मुंबई आ गई और उन्होंने 2 सालों तक सेंट जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई की।

बता दें कि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वे अपनी पत्नी से तलाक भी नहीं लेना चाहते थे। इस वजह से ये दोनों अलग हो गए और उनकी शादी नहीं हो पाई। बता दें कि तब्बू और नागार्जुन का ब्रेकअप 2012 में हुआ था। तब्बू आज तक कुंवारी हैं।

तब्बू ने को साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन से प्यार हो गया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक, नागार्जुन और तब्बू ने एक-दूसरे को 15 सालों तक डेट किया। तब्बू ने नागार्जुन की वजह से हैदराबाद में घर ले लिया, जहां नागार्जुन रहते थे।