4000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा Nokia 5.4, जाने कीमत से लेकर फीचर

पावर के लिए नोकिया 5.4 में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी और ये फोन एंड्रॉयड 10 out-of-the-box पर काम करेगा. कैमरे के तौर पर फोन क्वाड कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा.

 

इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा. सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि नोकिया 5.4 के लॉन्च से पहले नोकिया अपने कुछ और फोन पेश करेगी, जिसमें नोकिया 9.4 PureView, नोकिया 3.4 और नोकिया 7.2 लॉन्च किया जाएगा. HMD Global 15 दिसंबर को चाइना में नया नोकिया फोन लॉन्च करेगी, जो कि एंड्रॉयड 10 (Go edition) पर काम करेगा.

MSP द्वारा इस स्मार्टफोन्स के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं. नोकिया 5.4 में 6.39 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि HD+ रेजोलूशन के साथ आता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमें 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है.

नोकिया 5.4 (Nokia 5.4) को गूगल की AR कोर डिवाइस (Google’s AR Core device list) की लिस्ट पर स्पॉट किया गया है. इससे पहले नोकिया 5.4 को लेकर कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं.

कहा गया है कि नोकिया 5.4 इस लॉन्च हुए नोकिया 5.3 का सक्सेसर फोन होगा. गूगल AR Core पर My Smart Price द्वारा स्पॉट किया गया. नोकिया के कुछ फोन जैसे नोकिया 6, नोकिया 6.1 और नोकिया 6.2 डिवाइस गूगल के AR Core प्लेटफॉर्म सपोर्ट के साथ आते हैं.

इससे ये हिंट मिलता है कि इस फोन को भी जल्द लॉन्च किया जाएगा, लेकिन नोकिया 5.3 को हाल ही में लॉन्च किया गया है, इसलिए माना जा रहा है कि नया फोन लॉन्च होने में थोड़ा समय लगेगा.