4 हजार रु में घर ले जाए Tata Altroz, जानिए ये है फीचर

नवंबर महीने की शुरुआत में टाटा ने अपनी कई कारों पर डिस्काउंट का ऐलान किया था। इनमें टाटा टिगोर पर 30000 रु तक के बेनेफिट मिल सकते हैं। टाटा टिगोर पर आपको 15 हजार रु का डिस्काउंट और 15 हजार रु का ही एक्सचेंज बोनस मिल सकता है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार ये कार 4111 रु की ईएमआई पर मिल रही है। फीचर्स पर नजर डालें तो टाटा अलट्रॉज में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। कार में हरमनटीएम इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मौजूद है।

टाटा अलट्रॉज में टचस्क्रीन इंटरफेस और टॉप-नोच कनेक्टिविटी दी गई है। इसके डीजल वेरिएंट में 1497 सीसी और पेट्रोल वेरिएंट में 1199 सीसी का इंजन दिया गया है।

ये कार 19.05 से लेकर 21.11 किमी तक का माइलेज देती है। इस कार के बेसिक वेरिएंट की कीमत 5.44 लाख रु है पर इसके टॉप मॉडल की कीमत 8.95 लाक रु है।

कार खरीदने के लिए अभी भी अच्छी डील मिल रही हैं। टाटा की अलट्रॉज पर एक धांसू स्कीम मिल रही है। अलट्रॉज की कीमत 5.44 लाख रु है। कीमत के लिहाज से भी यह एक बजट कार है।

पर आप इस कार को केवल 4111 रु की ईएमआई पर घर ला सकते हैं। इस कार में सेफ्टी का भी पूरा ख्याल रखा गया है। हालांकि टाटा अलट्रॉज वैसे कोई भी डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। टाटा अलट्रॉज भारत में सबसे सेफ हैचबैक कार है।