32 मेगापिक्सल वाले पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लांच हुआ Vivo V15 Pro

VIVO V15 Pro भारत में लॉन्च हो गया है। वीवो वी15 प्रो एक पॉप अप सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन है। वीवो  ने इस फोन को ग्रेडिएंड ब्लू और ग्रेडिएंट रेड कलर में लॉन्च किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीवो वी15 प्रो एक मिड रेंज स्मार्टफोन है, जिसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा, जबकि तीन कैमरे का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।  

इससे पहले वीवो ने स्मार्टफोन के आधिकारिक टीजर में जो फोन दिखाया था, वह ग्रेडिएंट ब्लू कलर का था। स्मार्टफोन को ध्यान से देखने पर आपको इसमें लहरों की तरह पैटर्न देखने को मिलेगा। स्मार्टफोन में एक पॉप सेल्फी कैमरा और 3.5 एमएम का जैक मिलेगा। फोन में नीचे की ओर चार्जिंग पोर्ट, सिम कार्ड ट्रै और स्पीकर ग्रिल दी गई है। 

वीवो ने इस इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे वाला सेटअप दिया है। फोन में 32 मेगापिक्साल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये डिवाइस क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर काम करेगा, जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपये है।

वीवो वी15 स्मार्टफोन में 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले होगा। ये फोन 3700 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा, जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मार्टफोन में एक 48 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

Vivo V15 Pro में 6.39 इंच की स्क्रीन है और इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.6 फीसदी है। फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले है। Vivo V15 Pro टोपाज ब्लू और रूबी रेड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। Vivo V15 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन 0.37 सेकंड में अनलॉक हो जाएगा। फोन का फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के पीछे छिपा हुआ है और जब कोई सेल्फी कैमरे पर क्लिक करता है तो यह पॉप अप होता है।