29 लाख रूपए के लिए सनी लियोनी ने किया ये काम , देख लगा लोगो को करंट

बता दें कि इवेंट कंपनी ने आरोप लगाया है कि सनी लियोनी ने कंपनी की ओर से 2019 में आयोजित एक वेलेंटाइंस डे के कार्यक्रम में शामिल होने का वादा किया था, जिसके लिए लगभग 29 लाख रुपए भी फीस के तौर पर लिए थे।

फीस मिल जाने के बाद भी वो इवेंट पर नहीं आईं। वहीं इस मामले में तिरुवनंतपुरम में कोच्चि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने सनी से पूछताछ भी की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पूछताछ के दौरान ही सनी को ये पता चला था कि उन पर आईपीसी की धारा 406 और 420 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया ये भी जा रहा है कि धोखाधड़ी मामले में शिकायतकर्ता ने सनी लियोनी से मुआवजे के तौर पर दो करोड़ रुपये मांगे हैं।

सनी लियोनी ने जमानत के लिए दायर की गई याचिका में कहा था कि वो निर्दोष हैं, उन्होंने कानूनी जांच में पूरी तरह से सहयोग देने की बात भी कही थी।

इसके साथ ही उन्होंने ये भी दावा किया था कि उनके खिलाफ कोई भी आपराधिकता मामला नहीं बनता है। वहीं इस याचिका के बाद कोर्ट की ओर से उन्हें राहत मिली है और गिरफ्तारी पर रोक भी लगा दी गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को केरल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

सनी ने इससे पहले केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है। आर्थिक धोखाधड़ी का ये मामला एक इवेंट कंपनी की ओर से सनी के खिलाफ दायर किया गया था।