27 साल शिल्पा शेट्टी ने किया ये काम , देख लोगो को लगा करंट

27 साल शिल्पा शेट्टी को दोबारा उन्हीं के गाने पर अलग अंदाज में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें, शिल्पा के ‘चुरा के दिल मेरा’ गाने को फिल्म ‘हंगामा 2’ में भी इस्तेमाल किया गया है।

इस गाने में एक्ट्रेस मिज़ान जाफरी के साथ शानदार मूव्स दिखाती नज़र आ रही हैं। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस गाने को फैंस भी पसंद कर रहे हैं। साथ ही गाने में शिल्पा का अंदाज भी फैंस को भा रहा है।

दरअसल, साल 1994 में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म जबरदस्त हिट भी साबित हुआ था। सिर्फ फिल्म ही नहीं इस फिल्म के सभी गानों को फैंस खूब पसंद किया था।

इसी फिल्म का एक गाना था ‘चुरा के दिल मेरा’ सुपरडुपर हिट रहा था। शिल्पा ने सालों बाद अपने इसी गाने को रीक्रिएट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस और सेक्सी लग रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘चुरा के दिल मेरा को प्यार देने के लिए शुक्रिया। अब मेरे पास आप लोगों के लिए एक चैलेंज है’ इस चैलेंज में शिल्पा ने फैंस से इसी गाने पर अपने स्टाइल में डांस मूव्स दिखाने के लिए कहा है।

90s की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में से एक रही शिल्पा शेट्टी आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं। मगर फैंस की निगाहों से वो कभी दूर नहीं होती। ऐसे तो टीवी पर रियलिटी शो को जज करती नजर आ ही जाती हैं।

मगर फैंस आज भी उनके पुराने गानों पर दिए गए शानदार परफॉर्मेंसेज को काफी मिस करते हैं। अपने उन्ही फैंस के लिए शिल्पा ने इस बार एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका अंदाज़ देख सभी उनपर फिदा हो रहे हैं।