21 साल की ये खुबसूरत एक्ट्रेस सलमान खान को बनाना चाहती है अपना पति और वो

सलमान खान की लोकप्रियता जितनी फैंस के बीच है। उतना ही उनका क्रेज कई एक्ट्रेसेस पर है। सलमान खान के साथ काम करने की चाहत तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की है।

लेकिन 21 साल की एक एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो सलमान खान को अपना पति और वो दोनों बनाने की चाहत रखती हैं। ये और कोई नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं। जिनकी कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति-पत्नी और वो इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

फिलहाल फिल्म समीक्षक ने पति-पत्नी और वो को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दी है। लेकिन सलमान खान को पति बनाने वाले बयान के बाद अनन्या चर्चा में आ गई हैं। आपको बता दें कि बीते वीकेंड अनन्या सलमान खान के शो बिग बॉस पर पहुंची थीं। जहां पर सलमान ने अनन्या के साथ काफी मस्ती की। चलिए जानते हैं कि अनन्या ने क्या कहा है..

सलमान खान को पति
एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अनन्या ने सलमान का जिक्र किया। अनन्या से पूछा गया कि वह किसे अपना पति और किसे वो बनाना चाहेंगी?इस पर अनन्या ने कहा कि वह अपना पति सलमान खान को बनाना चाहती हैं और वो का खिताब भी वह उन्हें ही देना चाहती हैं।

इतना है उम्र का फासला

आपको बता दें कि अनन्या और सलमान की उम्र में 32 साल का फासला है। अनन्या की उम्र अभी महज 21 साल की है। सलमान इस वक्त 53 साल के हो गए हैं।आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से पहले ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया की स्टार बन गई थीं।बता दें कि अपने पति-पत्नी और वो के स्टार कार्तिक आर्यन से भी अनन्या पांडे का नाम जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने केवल एक दूसरे को दोस्त बताया है।इस तस्वीर में अनन्या पांडे के साथ शनाया कपूर भी नजर आ रहीं हैं। ये तस्वीर काफी पहले वायरल हुई थी।