2019 की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ताबड़तोड़ ओपनिंग फिल्म बनी ‘साहो’

 स्टारर फिल्म ‘साहो’ ( saaho ) कल बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म ने आते ही तहलका मचा दिया है. जाहिर है प्रभास का चार्म अभी भी बरकरार है. सारे डेढ़ वर्ष ‘प्रभास’ इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर लौटे हैं. ऐसे में सभी फैंस को उनकी इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं.बता दें, शुक्रवार को ‘साहो’ के अतिरिक्त कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. इसी कारण मूवी को बहुत बड़ा मुनाफा हुआ है.

ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुक्रवार को मॉर्निंग शोज में ‘साहो’ हाउसफुल रही है. ‘साहो’ के पहले दिन के कलेक्शन को बढ़ाने में एडवांस बुकिंग का भी बहुत ज्यादा सहयोग रहा.

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘साहो’ ने 8.50 करोड़ रुपये टिकटों की एडवांस बुकिंग से ही जुटा लिए थे. जानकारी के मुताबिक, ‘साहो’ (हिंदी) ने लगभग 24 करोड़ की ओपनिंग ली है.हालांकि अंतिम आंकड़े तो आने वाले वक्त में ही पता चलेंगे.

गौरतलब है कि यह फिल्म 2019 की तीसरी सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग फिल्म है. अबतक इसमें सलमान खान की ‘भारत’ जिसने करीब 42 करोड़ का कलेक्शन  अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ है, जिसने करीब 29 करोड़ की ओपनिंग की थी.