200 करोड़ की शाही विवाह में धमाल मचाएंगी ये बॉलीवुड की हस्तियां, पहुंचेंगी जैकलीन

भारत से जाकर साउथ अफ्रीका में बसे उद्योगपति गुप्ता बंधुओं अजय  अतुल ने अपने दो बेटों की विवाह के लिए उत्तराखंड के औली को चुना है. आज से विवाह समारोह प्रारम्भ हो जाएंगे.

शादी समारोह के लिए औली में होटल क्लिप टॉप को लाइटों से सजाया गया है. सोमवार को पद्मश्री और जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण के जागरों पर अजय गुप्ता ने नारियल तोड़कर विवाह समारोह का श्रीगणेश किया. वहीं गायक कैलाश खेर भी औली पहुंच गए.
औली में मंगलवार से 22 जून तक शाही विवाह के प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे. दो शादियों के लिए जोशीमठ से लेकर औली तक की हर दुकान को गुप्ता बंधुओं ने किराये पर ले लिया है. सारे आयोजन के लिए परिवार लगभग दो सौ करोड़ रुपये खर्च कर रहा है.

इस विवाह में बॉलीवुड की कई हस्तियों के पहुंचने की आसार है. औली में पहली बार इतनी बड़ी संख्या में बॉलीवुड के कलाकार पहुंचेंगे. परिवार के लोगों ने बताया कि अनिल कपूर, जैकलीन, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर जैसे कलाकार औली में आएंगे.

इसके साथ ही कैलाश खेर, शंकर एहसान लॉय  विशाल शेखर परफॉर्म करेंगे. इंटरनेशनल म्यूजिक ग्रुप सिम्फनी  बॉम्बे रॉकर्स भी विवाह में आए मेहमानों का मनोरंजन करेंगे.

इस विवाह में अतिथि तो गिने-चुने ही बुलाएं गए हैं, लेकिन खर्चा दो सौ करोड़ के करीब है. औली के स्कीइंग क्षेत्र को वेडिंग प्वाइंट के तौर पर विकसित किया गया है.