बिग बॉस 15 को लेकर सलमान ने किया ये बड़ा खुलासा, मेकर्स की उड़ीं रातों की नींद

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) जल्द ही दर्शकों से अलविदा कहने वाला है। अगले हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) ‘बिग बॉस 14’ के विनर की घोषणा करने वाले हैं। विनर का ऐलान होते ही ‘बिग बॉस 14’ ऑफ एयर हो जाएगा। ऐसे में फैंस ‘बिग बॉस 14’ के घर को बहुत मिस करने वाले हैं। ये बात मेकर्स बहुत अच्छी तरह से जानते हैं तभी तो उन्होंने बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने कर दिया है।

बीते दिन बिग बॉस 14 वीकेंड के वार में सलमान खान ने आते ही फैंस को ये तोहफा दिया। अपने फैंस से बात करते हुए सलमान खान ने कहा ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने में अब एक हफ्ता बचा है। मुझे बुरा लग रहा है कि शो खत्म होने के बाद टीम को पेमेंट नहीं मिल पाएगी। बिग बॉस 14 की पूरी टीम के पास काम नहीं होगा। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि बिग बॉस के खत्म होने पर मैं खुशी जताऊं या फिर दुख…।

आगे सलमान खान ने कहा कभी खुशी कभी गम…। मैं भी ‘बिग बॉस 14’ खत्म करके अपनी फिल्मों पर फोकस करने वाला हूं। मुझे कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3 और पठान की शूटिंग करनी है। काम खत्म होते ही मैं बिग बॉस का 15वां सीजन लेकर हाजिर हो जाऊंगा। सलमान खान यहीं नहीं रुके इसके बाद सलमान खान ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसको सिनकर ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स की नींद उड़ जाएगी।

सलमान खान ने कहा कि मैं बिग बॉस 15 का हिस्सा तभी बनूंगा जब मेकर्स मेरी फीस 15 टका बढ़ा देंगे। ‘बिग बॉस 14’ के बीते एपिसोड में सलमान खान कहते नजर आए कि मैं तभी आऊंगा जब ये लोग मेरी फीस में 15 प्रतिशत इजाफा करेंगे। अब ये तो हर कोई जानता है कि बिग बॉस के हर सीजन के आते ही सलमान खान अपनी फीस में इजाफा कर देते हैं। इसके बाद भी फैंस केवल सलमान खान को ही बिग बॉस में देखना पसंद करते हैं। वहीं सलमान खान के इस बयान के चलते मेकआर्स की हालत जरूर खराब हो जाएगी।