कंगना रनौत ने ली रोहित शर्मा से दुश्मनी, कहा कुत्ते और…

भारतीय टीम के सीनियर क्रिकेटर रोहित शर्मा मे किसान आंदोलन का सोल्यूशन निकालने को लेकर एक ट्वीट किया. अपने ट्वीट के जरिए रोहित शर्मा ने कहा कि भारत हमेशा से अपने मुद्दों को लेकर मजबूत रहा है और ज़रूरत के समय में कोई न कोई हल निकालने के लिए हम एक साथ खड़े हैं.

रोहित के इस ट्वीट में कंगना ने अपने ट्वीट के ज़रिए एक जाहिलाना बयान दिया और क्रिकेटर्स की तुलना धोबी के कुत्ते से कर दी. बॉलीवुड अभिनेत्री अपने इसी तरह के बेतुके औरविवादित बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर रही हैं. लेकिन इसके बावजूद भी वो अपनी हरक़तों से बाज़ आती नज़र नहीं आ रही हैं.

हाल ही में एक बार फिर कंगना ने एक बड़ा और विवादित बयान भारतीय क्रिकेटरों के लिए दिया है. क्रिकेटरों के लिए कंगना ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया है. विवादित बॉलीवुड अभिनेत्री का ये बयान उस समय में आया देश और विदेश से भारतमें हो रहे किसान आंदोलन को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लॉकडाउन के समय से ही अपने विवादित बयानों के लिए लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिर चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी का मसअला हो या फिर सरकार के कृषि कानूनों के विरोध में शुरु हुए किसान आंदोलन पर उनकी बेतुकी बयानबाज़ी.