आखिरकार सुशांत सिंह की मौत का खुला ये बड़ा राज, CBI लेकर आई सबके सामने

इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी अलगअलग एंगल से जांच कर रही है। केंद्रीय जांच  अलग एंगल से जांच कर रही है। केंद्रीय जांच  (CBI) सुशांत की मौत, प्रवर्तन निदेशालय (ED) वित्तीय मामले और NCB ड्रग्स के एंगल से जांच कर रही है।

 

हालांकि अभी तक सीबीआई और ईडी की जांच में कुछ भी निकलकर नहीं आया है, लेकिन एनसीबी ड्रग्स को लेकर पिछले 6 महीनों में ताबड़तोड़ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ करने के साथ-साथ छापेमारी भी कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स बरामद करने के साथ कई लोगों पर शिकंजा.

दरअसल, याचिका में कहा गया है कि सीबीआई जांच में 4 महीने के बाद कुछ भी सामने नहीं आया है। इसलिए कोर्ट, सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहे।

साथ ही सीबीआई को 2 महीने के अंदर जांच पूरी करने का आदेश भी जारी करे। जिसपर सुप्रीम कोर्ट (SC) ने इस याचिका पर सुनवाई करने से साफ इंकार कर दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच रिपोर्ट दाखिल करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया है।

याचिका में मांग की गई थी कि केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) को निर्देश दिया जाए कि वह SC में केस की स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करे। जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो इस अपील को नहीं सुनेगी और याचिकाकर्ता हाईकोर्ट जाने के लिए आजाद हैं।