अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के इस विडियो ने मचाया तहलका, ऊंट पर करती दिखी…

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ओह बेटा जी…’ बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी ने दुबई से जुड़े और भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये थे।

अपनी एक तस्वीर में एक्ट्रेस कार के पास ग्लैमरस अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही थीं। इसके अलावा अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस बीच पर डांस करती हुई भी दिखाई दीं।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 22 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। वीडियो में एक्ट्रेस दुबई के रेगिस्तान में कैमल राइड करती हुई दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें, हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमल राइड करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें, अरबाज़ अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों दुबई में समय बिता रही हैं, लेकिन दबुई में रहते हुए भी वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं