शादी के 20 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार ने किया ये काम , देख लोग हुए हैरान

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर सालगिरह की बधाई दे रहे हैं और इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी बता रहे हैं. दोनों लंबे वक्त से साथ हैं.

 

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. बता दे कि साल 2001 में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल से शादी कर लीथी, दोनों के दो बच्चे एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना के साथ एक तस्वीर शेयर की है. अक्षय कुमार ने इस मौके पर ट्विंकल खन्नाके साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘मैं तुम्हारे साथ कभी भी पार्टनर बनने को तैयार हूं, बीस साल का साथ और आप अभी भी मेरे दिल में उमंग की लहरें उठा देती हैं.”

आगे उन्होंने कहा-“कभी-कभी मुझे काफी ऊंचाईयों पर ले जाती हैं, मुस्कान कभी भी मुझसे दूर नहीं होती जब आप ️पास होती हैं टीना. हैप्पी एनिवर्सरी’. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर लंबी मुस्कान देखने को मिल रही हैं, जबकि ट्विंकल चश्मा पहने मुस्करा रही हैं.

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कपल में शामिल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी के आज बीस साल पूरे हो गए हैं. इस मौके अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी को शादी की 20वीं सालगिरह पर बधाई दी है.