भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के बीच कैमरे में कैद हुई ये खूबसूरत लड़की, कुछ समय के लिए तो सभी लोग…

जब लड़की को एहसास हुआ कि स्क्रीन में उसे दिखाया जा रहा है, तो वह भी कुछ समय के लिए मुस्कुराते हुए देखने लगी। हालांकि ये तय नहीं है कि वो भारत की टीम के समर्थन के लिए मैदान में आई थी, और ऑस्ट्रेलिया के खेमे को अपना समर्थन दे रही थी।

ऐसा पहले भी कई बार होता आया है, जब मैदान में बैठे दर्शकों पर बार-बार कैमरा घुमाया जाता है, और उन्हें बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाता है।

इस मैच के दौरान दूसरी पारी में दर्शकों में बैठी लड़की पर बार-बार कैमरे की नजर जा रही थी। ये नजारा ऑस्ट्रेलिया की पारी में 27वें ओवर में देखने को मिला। इस दौरान इस लड़की को बार बार स्क्रीन पर देखा गया था।

हालांकि भारत की शुरुआत काफी खराब रही, और रोहित शर्मा सिर्फ 10 रन बना पाए। भारत की टीम अंत में 255 रन का स्कोर बनाकर ऑल आउट हो गई। इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर के शतकों की बदौलत हासिल कर लिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में भारत की टीम को 10 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।