बिग बॉस 14: राखी सावंत ने मांग में भरा अभिनव के नाम का सिंदूर, अब क्या करेंगी रुबीना…

अभिनव बेडरूम के पास जाकर रुबीना से बात करते हैं, तभी राखी पीछे से आती हैं और कहती हैं, “एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जाने अभिनव बाबू.” इस पर अभिनव मजाकिया तंज कसते हुए कहते हैं,”डेढ़ रुपए.”

 

इसके बाद राखी काफी तेजी से हंसती हुईं नजर आती हैं. इस पूरे वाकये के दौरान रुबीना दिलाइक के हाव-भाव देखने लायक रहे. वह मुस्कराते हुए राखी सावंत को देख रहे थीं.

इस वीडियो में राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर पहनती हुई नजर आती हैं. वह अभिनव को ‘आई लव यू’ भी कहती हैं और वर्कआउट करते अभिनव की बॉडी की तारीफ करती है.

वह एक गाने पर डांस करती हुईं भी नजर आती हैं. वह अभिनव को अपने से दूर जाने से रोकने के लिए गिर कर पैर पकड़ लेती हैं और उन्हें जाने से मना करती हैं.

बिग बॉस 14 दिन प्रतिदिन मजेदार होता जा रहा है. राखी घर में खूब एंटरटेनमेंट करती नजर आती हैं. पिछले कुछ एपिसोड से राखी, अभिनव को पसंद करने लगी हैं. जो देखने में काफी मजेदार है.

कलर्स टीवी का एक प्रोमो वायरल हो रहा है. जिसमें राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के नाम का सिंदूर अपनी मांग भर लेती हैं. बाद में वो पानी की टंकी पर चढ़कर अभिनव को प्रपोज कर देती हैं.