रीना रॉय के हुस्न के थे लाखो दीवाने आज हुआ उनके साथ ये, जानकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रह चुकी हैं जो कि एक जमाने में अपनी खुबसूरती के लिए ही जानी जाती थीं इतना ही नहीं लोग इनकी खुबसूरती के इतने दिवाने थें कि इनके लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते थें। लेकिन आज के समय में वो काफी बदल गई है जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी मानी एक्‍ट्रेस रीना रॉय की।

अपनी दिलकश अदाकारी और खूबसूरत सी मुस्कान के साथ लाखों दिलों पर राज करने वाली बीते ज़माने की अभिनेत्री रीना रॉय का अपना दौर रहा है। ‘नागिन’ फ़िल्म के अपने किरदार के लिए वह आज भी याद की जाती हैं। रीना रॉय अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरत के लिए हमेशा चर्चा में रहीं। रीना रॉय की झलक भर से लाखों दिलों की धड़कने कभी थम जाया करती थीं और जिनकी अदाएं टूटे हुए दिलों को जोड़ने का सबब बनती थीं लेकिन आज ये जिस हालत में पहुंच गई है वैसे उन्‍हें देखकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

अपनी दिलकश अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाने वाली रीना रॉय शादी के बाद गायब हो गईं। लाइमलाइट से बिल्कुल दूर कहीं गुमनामी में जी रही हैं। शादी के बाद लंदन में रहने और फिर पारिवारिक कारणों के चलते पाकिस्तान में कुछ समय तक रहने के बाद रीना अब इंडिया में गुमनामी की ज़िंदगी जी रही हैं।

दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रीना रॉय काफी बदल गई है। इतना ही नहीं साल 2000 में जेपी दत्त की फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के जरिए रीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। इसके बाद साल 2004 के टीवी शो ‘ईना मीना डीका’ में रीना नजर आई थीं। इसके बाद तो रीना ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर ही हो गईं।