बिग बॉस 14 : सलमान खान ने निक्की तम्बोली से साफ कराया बेड , कहा कोई छोटा नहीं होता…

इसके बाद सलमान मास्क और हाथों में ग्लव्स पहनकर बिग बॉस के घर में घुसते हैं और राखी का बेड बनाना शुरू कर देते हैं। इस बीच अली गोनी कहते ह

इस पर वह जवाब देते हैं क्यों भाई। वह राखी के बेड को साफ और अच्छे से अरेंज करते हैं। इसके बाद वह राखी से पूछते हैं कि ठीक है? बेड बनाने के बाद सलमान खान कहते हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है।

वीकेंड का वार एपिसोड में जैस्मीन अपनी मां और पिता से मिलती हैं। वहीं, रुबीना से मिलने के लिए उनकी बहन आती हैं। एजाज खान को इस एपिसोड में सरप्राइज मिलता है क्योंकि एक्स कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया उनसे मिलने के लिए शो में एंट्री करती हैं।

शो के वीकेंड का वार एपिसोड में एजाज खान, सलमान से शिकायत करते हैं कि निक्की ने कहा था कि मैं राखी का बेड नहीं बनाऊंगी। निक्की, सलमान को बताती हैं कि उन्हें बेड बनाना नहीं आता है। इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि आपको नहीं बनाना आता कोई बात नहीं, रुकिए मैं आता हूं।

रिएलिटी शो में बिग बॉस 14 में हर रोज नए-नए ट्विटस्ट देखने को मिलते हैं। शो के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान, राखी सावंत का बेड साफ करते नजर आए।

दरअसल, निक्की तम्बोली, राखी का बेड साफ करने से मना कर देती हैं जिसके बाद सलमान खान खुद बिग बॉस के घर में एंटर होकर राखी का बेड बनाते हैं।