रोहनप्रीत नहीं करना चाहते थे नेहा कक्कड़ से शादी, जानिए फिर क्या थी वजह

नेहा का मामला भी कुछ ऐसा ही था. अब वह नहीं चाहती थी कि कोई भी उनका दिल तोड़े. इसके लिए उन्होंने अपनी सोच को इस तरह बदल दिया था कि वह उसी से अपना रिश्ता बनाएगी जो आगे चल कर उनसे शादी करने को तैयार हो.

 

इसके बाद दोनों के परिवार वालो ने एक-दूसरे से सहमती बनाई. अक्सर लोग नए रिश्ते बनाकर उसे बीच में ही छोड़ देते है, वे रिश्तो का महत्त्व नहीं समझते. नेहा और रोहनप्रीत एक ऐसी प्यारी जोड़ी है, जो उन प्यार करने वाले लोगों को प्रेरित करती है, जो वास्तव में अपने रिश्ते को एक नया मोड़ देकर एक-दूसरे अपनी पूरी ज़िन्दगी बिताने को तैयार है.

नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे से बहुत प्यार करते है, लेकिन रोहनप्रीत अभी शादी करने को बिलकुल भी तैयार नहीं थी. नेहा की उम्र 30 पार हो चुकी है, जहा रोहनप्रीत महज 26 साल के ही है.

अपने रिश्ते को लेकर दोनों अगल-अलग सोच रहे थे, इसके बाद नेहा ने रोहनप्रीत से बातचीत बंद कर दी. इसके बाद नेहा कक्कड़ एक शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुची तो रोहनप्रीत भी वहा पर आ पहुंचे और उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर डाला और कहा कि वह उनके बिना नहीं रह सकते.

रोहनप्रीत के नेहा की ज़िन्दगी में आने से पहले उनका जो ब्रेकअप हुआ था, उसकी वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. इसिलिए वह किसी ऐसे रिश्ते में जाने से हिचकिचा रही थी, जिसमे शादी न हो. दरअसल काफी लोग अपनी ज़िन्दगी में दिल और रिश्ते टूटने का अनुभव कर चुके होते है. जिसकी वजह से वे अपना हर कदम फूंक-फूंक कर रखते है.

वैसे तो बोलिवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बहुत सी प्यारी जोड़ियाँ देखने को मिल जाती है, लेकिन फ़िलहाल बोलीवुड की नामी सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की क्यूट सी जोड़ी चर्चा में है. इस क्यूट जोड़े की लव स्टोरी भी इतनी क्यूट है.

जिसमे रूठना-मनाना, एक-दूसरे को समझना जैसी कई एक्टिविटीज शामिल है. इनकी प्यारी सी जोड़ी उन लोगों को प्रेरित कर सकती है, जो वास्तव में अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते है.

दरअसल एक शूटिंग के दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक-दूसरे से मिले थे. अपनी पहली मुलाकात में ही वे एक-दूसरे से काफी अट्रैक्ट हो गए थे. इसके बाद वे दोनों एक-दूसरे से फ़ोन पर बातचीत और डेट करने लगे.