गाजियाबाद में हुआ ये बड़ा हादसा, सीएम योगी ने किया 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान

उत्तर प्रदेश के औद्यो’गिक शहर और दिल्ली से सटे गाजिया’बाद में एक भीषण हा’दसा हुआ है। मुरादनगर के श्मशान घाट परिसर में लिंटर का निर्माण किया जा रहा था। इसी दौरान बारिश होने के कारण लिं’टर गिर गया। कई घायलों को अस्प’ताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस हादसे में शामिल लोग अंतिम सं’स्कार करने के लिए यहां आए थे।

गाजि’याबाद के मुरादनगर में अलसु’बह साढ़े तीन बजे से सुबह आठ बजे तक बारिश हुई है। बारिश का सिलसिला रुक रुककर जारी है। बताया जा रहा है कि जो भवन गिरा है, वह 10 साल पुराना है। इसका निर्णाण नगरपा’लिका ने किया था।

उत्तर प्रदेश के जिला गाजि’याबाद स्थित मुरादनगर श्मशान घाट में हो रहे निर्माण के दौरान तेज बारिश होने से लिंटर गिर गया है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है।

सीएम योगी आदि’त्‍यनाथ ने मृत’कों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। राहत टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। हादसे का मुख्य’मंत्री योगी आदि’त्यनाथ ने संज्ञान लिया है। योगी ने डीएम और एसएसपी को प्रभा’वी ढंग से रे’स्क्यू ऑपरे’शन चलाने के निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के औद्यो’गिक शहर और दिल्ली से सटे गाजिया’बाद में एक भीषण हादसा हुआ है। मुराद’नगर के श्म’शान घाट परि’सर में लिंटर का निर्माण किया जा रहा था। जहां बा’रिश होने के कारण लिं’टर गिर गया।