अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा मैं नहीं लगवाऊंगा कोरोना वैक्सीन

 

गौर हो कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने शनिवार को एक बयान में कहा था कि मैं अभी वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, हम बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगवा सकते. हमें बीजेपी के वैक्सीन पर भरोसा नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा था अपनी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगाई जाएगी. अखिलेश के बयान पर बीजेपी पूरी तरह हमलावर हो गई थी. कई भाजपा के नेताओं ने उनके बयान पर पलटवार किया था.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना का टीकाकरण एक संवेदनशील प्रक्रिया है इसीलिए भाजपा सरकार इसे कोई सजावटी-दिखावटी इवेंट न समझे और अग्रिम पुख़्ता इंतज़ामों के बाद ही शुरू करे. ये लोगों के जीवन का विषय है अत: इसमें बाद में सुधार का ख़तरा नहीं उठाया जा सकता है. गरीबों के टीकाकरण की निश्चित तारीख़ घोषित हो.

देश में कोरोना वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) को लेकर अच्छी खबर आज सकती है. कोरोना वैक्सीन पुरे देश में फ्री में दी जाएगी यह जानकारी शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दी थी.

वैक्सीन को लेकर शनिवार को समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि मैं अभी वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, हम बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगवा सकते.

इसी बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज फिर बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोरोना टीकाकरण को सजावटी-दिखावटी इवेंट इवेंट न समझे भाजपा सरकार, ये लोगों के जीवन का विषय है.