स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दी ये बड़ी चुनौती, कहा छीन लेंगे…

स्मृति ने अमेठी में भाषण में कहा, ‘अगर आप भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करना जारी रखते हैं, तो 2024 में हम रायबरेली (Bareilly) को भी छीन लेंगे. गांधी परिवार पर हमले को जारी रखते हुए, ईरानी ने किसानों के मुद्दे पर बहस के लिए राहुल गांधी को चुनौती दी और यूपी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रस्तावित किसान यात्रा को स्टंट बताते हुए उसपर सवाल उठाए.

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री ने राहुल गांधी को कृषि कानूनों के विरोध पर सवाल करने के लिए भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के एक ट्वीट में भी टैग किया.

उन्होंने ट्वीट किया कि अमेठी के किसानों ने कांग्रेस से तंग आकर पिछले लोकसभा (Lok Sabha) चुनाव में भाजपा को वोट दिया. एक महीने से दिल्ली की सीमाओं पर अड़े किसान,कृषि कानूनों को पूरी तरह निरस्त करने की मांग कर रहे हैं. फिलहाल किसान और सरकार दोनों ही झुकने को तैयार नहीं दिख रहे.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि अगले लोकसभा (Lok Sabha) चुनाव में भाजपा रायबरेली (Bareilly) को भी कांग्रेस से छीन लेगी. 2019 के आम चुनावों के दौरान राहुल गांधी को हराकर स्मृति ने अमेठी में बड़ी जीत हासिल की थी.

तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर गईं ईरानी ने अचानक 2004 से कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का लोकसभा (Lok Sabha) क्षेत्र रहे रायबरेली (Bareilly) का दौरा किया. रायबरेली (Bareilly) से अमेठी वापल लौटने से पहले ईरानी ने लखनऊ (Lucknow) जाकर मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ के साथ भी बैठक की.