आज किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी , कर सकते है ये एलान

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी ने देश भर में 19,000 से अधिक स्थानों पर किसानों की भागीदारी की व्यवस्था की है, और पार्टी के सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

अकेले उत्तर प्रदेश में 3,000 से अधिक स्थानों को चुना गया है। जहां एक करोड़ किसान सीधे भाग लेंगे, उनमें से पांच करोड़ मोदी के भाषण को सुनेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी में महरौली में कार्यक्रम में भाग लेंगे, जबकि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यहां द्वारका के सेक्टर 15 में होंगे।

आयोजन के दौरान छह अलग-अलग राज्यों के किसानों के साथ प्रधानमंत्री की बातचीत भी होगी। किसानों ने पीएम-किसान के साथ और किसानों के कल्याण के लिए सरकार द्वारा की गई विभिन्न अन्य पहलों पर अपने अनुभव साझा किए हैं। केंद्रीय कृषि मंत्री भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (25 दिसंबर) को प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि (PM-KISAN) के तहत वित्तीय लाभ की अगली किस्त दोपहर 12 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जारी करेंगे। एक बटन के साथ, प्रधान मंत्री 9 करोड़ से अधिक लाभार्थी किसान परिवारों को 18,000 करोड़ रुपये से अधिक का हस्तांतरण करने में सक्षम होंगे।