अपनी बहन के पति को देख मदहोश हुई महिला ,फिर करने लगी….

एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला के उसके बहनोई से नाजायज रिश्ते थे और इस कारण अक्सर पति के साथ उसका विवाद होता था। महिला करीब पांच छह महीने पहले अपने बेटे को पति के पास छोड़कर मायके चली गई थी और तब से वहीं रह रही थी।

पुलिस के अनुसार मासूम जब अपने मामा के घर आया, तब उसने अपनी माँ को मौसा के साथ गंदी अवस्था में देख लिया और सभी से शिकायत करने की बात कही। इसके बाद महिला ने नाजायज रिश्ते छिपाने के लिए बच्चे का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने घटना की सूचना देते हुए बताया कि गल्हिया गांव में 19 दिसंबर को 7 साल के हिमांशु उर्फ रोहित का शव मिला था। इसके बाद बच्चे की माँ ने अपने पति पर कत्ल का आरोप लगाया था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मामा सतीश की तहरीर पर बच्चे के पिता सुरेश के विरूद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गहराई से जांच पड़ताल करने पर पता चला कि बच्चा गुरुवार (17 दिसंबर) को अपने माँ पास आया था, जो तकरीबन पांच छह महीने से मायके में रह रही थी। जबकि, बच्चे का पिता गल्हिया गांव आया ही नहीं था।

हमीरपुर जिले में पुलिस ने सात वर्षीय बच्चे की गला दबाकर कत्ल करने के आरोप में उसकी माँ को अरेस्ट किया है। हमीरपुर जिले के गल्हिया गांव में शनिवार (19 दिसंबर) सवेरे 7 वर्षीय बच्चे का शव मिला था। पुलिस ने बताया कि बच्चे ने अपनी माँ को मौसा के साथ विवादास्पद हाल में देख लिया था, जिसके बाद माँ ने मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी थी।