कैटरीना कैफ की तस्वीर को जूम करके देखता है ये एक्टर , खुद क़ुबूल की बात

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो कैट सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोज़िट नज़र आएंगे. फिल्म की नई रिलीज़ डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है.

 

इसके अलावा ज्वैल ऑफ इंडिया, राजनीति 2 में नज़र आएंगी. इसके अलावा भी तीन ऐसी फिल्में हैं जिनके टाइटल अभी तक तय नहीं हैं. जबकि सलमान खान की बात करें तो दबंग खान राधे, कभी ईद कभी दीवाली, किक 2 और शेरखान में नज़र आने वाले हैं. जिनकी रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई हैं.

ये वीडियो मुंबई पुलिस के हर साल होने वाले शो उमंग(Umang) का है जिसमें कपिल शर्मा सलमान खान की परफॉर्मेंस के बाद उन्हें स्टेज पर ही रोक लेते हैं और फिर वो स्टेज पर कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) को भी इनवाइट कर लेते हैं.

जब कैटरीना स्टेज पर आ जाती हैं तो कपिल सलमान से एक मज़ेदार सवाल पूछते हैं. वो कहते हैं कि क्या कभी सोशल मीडिया पर आपने किसी लड़की की तस्वीर को जूम कर करके देखा है?

अब सलमान खान ठहरे हाज़िर जवाब उन्होंने तपाक से इसका उत्तर भी दे दिया. उन्होंने कहा – किसी और लड़की की तो नहीं लेकिन वो कैटरीना की तस्वीर बार बार जूम करके देखते हैं. बस फिर क्या था सलमान ने ये कहते ही कपिल की बोलती बंद कर दी.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.  जब भी ये एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तो कमाल करते हैं. एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, पार्टनर, मैंने प्यार किया, ज़ीरो, युवराज इन फिल्मों में ये दोनों साथ काम कर चुके हैं. वहीं इन दोनों की साथ में आखिरी फिल्म भारत थी. जो जबरदस्त हिट रही थी.

सलमान खान और कैटरीना कैफ(Salman Khan and Katrina Kaif) के बीच कभी क्या रिश्ता था ये जगजाहिर है. यूं तो दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर साफ साफ कुछ नहीं कहा लेकिन सलमान के दिल में कैटरीना क्या जगह रखती हैं.

ये कैटरीना के प्रति उनके केयरिंग नेचर से साफ पता चल जाता है. वहीं इन दिनों दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना और सलमान के साथ कपिल शर्मा भी नज़र आ रहे हैं.