नेहा कक्कड़ इस शख्स को दिए लाखो रुपये, जानिए हैरान कर देने वाली वजह

वीडियो प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि इंडियन आइडल 12 विशाल ददलानी शहजाद अली से पूछते हैं कि आप जयपुर से यहां आगे कहते ? इस पर शहजाद अली बोलते हैं कि उनकी नानी ने बैंक से लोन किया 5000 हजार रुपये का। शहजाद अली की यह बात जानकर जज नेहा कक्कड़ इतनी भावुक हो गईं कि वह शहजाद और उनकी नानी को एक लाख रुपए देने का फैसला किया।

वीडियो प्रोमो में नेहा कक्कड़ शहजाद अली से कहती हैं कि मेरी तरफ से आपको और आपकी नानी को एक लाख रुपये का छोटा सा तोहफा। वहीं शहजाद की आवाज सुनकर विशाल ददलानी कहते हैं .

वह उसके लिए एक गुरु ढूंढने में मदद करेंगे जो उन्हें सही प्रशिक्षण देंगे। इंडियन आइडल 12 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो खूब वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो प्रोमो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

दरअसल इंडियन आइडल 12 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। यह वीडियो प्रोमो जयपुर से संबंध रखने वाले शहजाद अली नाम के शख्स का है।

इस वीडियो में वह बताता हैं कि जब वह छोटा था तब से कपड़े की दुकान में काम करता था। बचपन में ही उसकी मम्मी गुजर गई थीं। फिर नानी ने उसे पाल पोसकर बड़ा किया।

छोटे पर्दे का मशहूर गायिकी रियलिटी शो इंडियन आइडल के 12वें सीजन का आगाज हो गया है। इन दिनों इस सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स के ऑडिशंस को दिखाया जा रहा है।

हर साल इंडियन आइडल में लोग काफी मेहनत करके ऑडिशन के लिए आते हैं। इस बीच इंडियन आइडल 12 के ऑडिशन के दौरान शो की जज नेहा कक्कड़ ने एक शख्स की आर्थिक मदद करने का एलान किया है।