बिग बॉस 14 : रुबीना और अली गोनी के बीच हुआ ये, देख अभिनव की आया गुस्सा…

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का गेम प्लान सब से अलग है. वे किसी को फॉलो नहीं कर रहे. नॉमिनेशन्स के दौरान अभिनव ने कहा कि उन्हें नॉमिनेशन्स और एलिमिनेशन से डर नहीं लगता. उन्हें इन सब से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.

 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरना पवित्रा (Pavitra Punia) ने जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को नॉमिनेट किया. उन्होंने कहा कि दूसरे हफ्ते में जब एजाज और उनको बाहर निकाला गया था उस समय उनके मुंह से गौहर के लिए गालियां निकली थी. ये बात जैस्मिन के मन में बैठ गई हैं.

वे उससे अलग पवित्रा को नहीं देख पा रही हैं. इस वजह से पवित्रा ने उन्हें नॉमिनेट किया. बता दें कि पवित्र और जैस्मिन के बीच मनमुटाव अक्सर देखने को मिलता है.

वहीं राहुल (Rahul Vaidya) ने एजाज खान (Eijaz Khan) को नॉमिनेट किया. एजाज को नॉमिनेट करते हुए राहुल ने कहा कि नॉमिनेशन में जो गड़बड़ी हुई उसका कारण एजाज हैं, जिस वजह से उन्हें नॉमिनेट किया जाना चाहिए.

वहीं एजाज ने अभिनव को नॉमिनेट किया. एजाज (Eijaz Khan) को कई मामले में ऐसा लगता है कि अभिनव (Abhinav Shukla) को खुद इस शो का हिस्सा होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में अब तक कई बड़े बदलाव आ चुके हैं. हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) घर से बेघर हुए थे. उनके जाने से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) काफी परेशान थीं. इस हफ्ते भी घर से एलिमिनेट होने के लिए 6 लोगों को नॉमिनेट कर दिया गया है. बीते सोमवार को बिग बॉस के घर के अंदर काफी कुछ हुआ है.

बिग बॉस के घर में घरवालों से मिलने के लिए एक्ट्रेस मोनालीसा और सुधा चंद्रन आई हैं. ऐसे में रुबीना और कविता कौशिक, मेहमानों के सामने गुरु के फेमस गाने पर डांस कर रही हैं।

वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि कैसे अली गोनी भौचक्के होकर रुबीना को डांस करते देख रहे हैं। वहीं मोनालीसा और सुधा चंद्रन भी रुबीना की अदाएं देखकर उनकी मुरीद हो जाती हैं। अली परफॉरमेंस खत्म होने के बाद रुबीना के पैर छु लेते हैं।