बिग बॉस 14: सबके सामने अली गोनी ने छूए रूबिना के पैर, कहा दिल की बात…

दीवाली पर कभी भी एविक्शन नहीं होता लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ बल्कि इस हफ्ते शार्दुल पंडित घर से बेघर हो गए हैं. वहीं शार्दुल के खेल की तारीफ खुद सलमान खान ने भी की.

हालांकि कयास लगाया जा रहा है था कि रूबिना इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी. वहीं शार्दुल और रूबिना के बीच वोटों का ज्यादा अंतर नहीं था. ऐसे में शार्दुल के घर से बाहर जाने से ऑडियंस काफी नाराज़ है.

शार्दुल के घर से बाहर आने के बाद ट्विटर पर ये मांग भी उठी कि वोटिंग को सार्वजनिक किया जाए क्योंकि शार्दुल के फैंस का माननाहै कि रूबिना को बिग बॉस और कलर्स ने बचाया है.

आपको बता दें कि रूबिना दिलैक इस वक्त एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं हालांकि हर बार वो एविक्शन में आती हैं लेकिन जनता उन्हें हर बार बचा भी लेती हैं. वहीं इस हफ्ते अली के पास घर के 6 सदस्यों को नॉमिनेट करने की पावर भी है और अली इस पावर का कैसे इस्तेमाल करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा. वहीं एक बात साफ है कि अली के नॉमिनेट करने के बाद एक बार फिर घर के समीकरण ज़रुर बदले जाएंगे.

वीडियों में दिख रहा है कि घरवालों से मिलने के लिए एक्ट्रेस मोनालिसा और सुधा चंद्रन बिग बॉस के घर पहुंची हैं.  और उन्हीं के सामने रूबिना और कविता कौशिक डांस कर रही हैं.

मल्लिका सहरावत के गाने ‘माइया-माइया’ पर दोनों का डांस धमाकेदार है लेकिन रूबिना का ऐसा अंदाज़ देख घरवालों ने तो दांतों तले उंगलियां ही दबा ली है. वहीं सबसे हैरान तो अली गोनी नज़र आए. वीडियो के एंड में अली रूबिना के पैर छूते भी नज़र आ रहे हैं.

भले ही रूबिना दिलैक की Bigg Boss के खेल में शुरुआत धीमी रही हो लेकिन अब जो रफ्तार उन्होंने पकड़ी है तो अब वो थमने का नाम नहीं ले रही हैं. रूबिना इस वक्त बिग बॉस की सबसे चर्चित सदस्य हैं और अब उनकी घर के अंदर की एक और वीडियो सामने आई हैं जिसमें उनका हॉट अवतार नज़र आ रहा है.

इस वीडियो में रूबिना दिलैक(Rubina Dilaik) एक बेहद ही हॉट गाने पर डांस करती दिख रही हैं. तो वहीं इस टास्क में उनका साथ दे रही हैं कविता कौशिक.