अमिताभ बच्चन से लेकर इस एक्ट्रेस ने दी दिवाली की बधाई, वीडियो देख मचा हडकंप

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने दिवाली के मौके पर बधाई दी है। सलमान खान ने भी अपना दिवाली लुक शेयर करते हुए सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं और सेफ रहने की कामना की है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो और तस्वीर पोस्ट किया हैं। वीडियो में शिल्पा और उनका बेटा वियान लोगों को दिवाली की शुभकामना दे रहे है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “रंगोली बनाना लक्ष्मी के स्वागत का खूबसूरत तरीका है।”

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर अपने प्रशंसकों को शुभकामना देने के लिए एक थ्रोबैक पोस्ट शेयर की है। यह तस्वीर काफी पुरानी है जब अमिताभ काफी यंग थे।

वह पत्नी जया बच्चन के साथ त्योहार मनाते हुए दिख रहे। बिग बी कुछ फुलझड़ियों हाथ में लेकर त्यौहार को रोशन कर रहे हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “दीपावली की अनेक शुभकामनाएँ ! स्नेह, आदर, सुख शांति समृद्धि !”

देशभर में दिवाली का त्यौहार बड़े धूम-धाम से मनाया जा रहा है। बाॅलीवुड सेलेब्स ने हर बार की इस बार भी दिवाली की शुभकामनाएं दी है। अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। वहीं तमाम बी-टाउन सेलेब्रिटीज कुछ अलग अंदाज में दिवाली मनाने जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दीवाली की बधाई दी है।