काजल अग्रवाल ने शेयर की हनीमून की सबसे रोमांटिक तस्वीर, देख लोगो को लगा करंट

आपको बता दें कि गौतम और काजल 7 सालों से एक दूसरे को जानते हैं। लेकिन इन सात सालों की दोस्ती में तीन साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और कोरोना काल में शादी करने का फैसला कर लिया।

 

एक इंटरव्यू में काजल ने बताया, ‘हम दोनों एक दूसरे को की सालों से जानते थे, लेकिन लॉकडाउन के दौरान हम कई हफ्तों तक एक दूसरे से मिल नहीं पाए, एक दूसरे को देख नहीं पाए।

कई बार तो हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे। इस दौरान हमें ये एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं। इसी दौरान गौतम ने मुझे शादी के लिए प्रपोज़ किया और मैं मना नहीं कर पाई’।

इससे पहले काजल ने जो फोटोज़ शयेर की थीं उसमें वो ब्लू कलर की ड्रेस में नज़र आ रही थीं। फोटोज़ में दोनों समुद्र के किनारे खड़े होकर फोटोशूट करा रहे हैंl एक्ट्रेसन अपनी कई फोटोज़ शेयर की हैं, किसी में वो गौमत के साथ समुद्र किनारे बैठी हुई नज़र आ रही हैं। तो किसी में वो योगासन कर रही हैं।

काजल ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो ब्लू रगं की बैकलेस ड्रेस में दिख रही हैं। इस ड्रेस में काजल काफी हॉट लग रही हैं। वहीं गौतम सिंपल शर्ट और जींस में नज़र आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो पानी के अंदर एक रूम में दिख रही हैं उनके आसपास ढेर सारी मझलियां नज़र आ रही हैं। दोनों साथ में काफी रोमांटिक लग रहे हैं।

फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने पति के साथ मालदीव्स में हनीमून मना रही हैं। इस दौरान उनकी हनीमून फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की फोटोज़ लगातार शेयर कर रही हैं। हाल ही काजल ने इंस्टा पर कुछ नई फोटोज शेयर की हैं जिसमें न्यूली मैरिड कपल अंडर वॉटर रोमांस करता नज़र आ रहा है।