17 साल पहले बेहद मासूम से दिखने वाली यह लड़की अब हो गई इतनी हॉट और खुबसूरत

आपकी जानकारी के लिए आप को यह बात बता दे कि आज से 17 साल पहले बेहद मासूम से दिखने वाली यह बच्चे आज उम्र में लगभग 24 साल की हो चुकी हैं. इस 24 साल के दरमियान तानवी ने अब तक कई सारी सीरियल और फिल्मों में काम किया है. लोगों के बीच उनके कुछ बेहद मशहूर TV शो सोनपरी , शाकालाका बूम बूम, शरारत , शक्तिमान, जूनियर जी इत्यादि है. इन सभी टीवी शो में उन्होंने बाल कलाकार का रोल अदा कर लोगों को अपनी कला के माध्यम से हंसाने का काम किया है.

90 के दशक में आने वाले इस TV सीरियल में फ्रूटी नाम की एक लड़की लोगों के बीच अपना किरदार निभाया करती थी. अपने अभिनय के दम पर वह बच्ची लोगों को अपना दीवाना बना लिया करती थी. उस वक्त बेहद ही मासूम सी दिखने वाली उस बच्ची के लुक में आज काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है. आज हम आपको किसी बच्ची के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर आज यह बच्ची कैसी दिखती है.

अन्य कलाकारों की तरह तानवी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. उनकी सोशल मीडिया अकाउंट की बात करें तो आज सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से अक्सर तानवी अपनी तस्वीरें लोगों के बीच साझा किया करती हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद लोग उसे ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करते हैं जिसकी वजह से आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करती है.