17 साल की बच्ची की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

सोनू सूद के मदद करने के इस जज्बे से पूरे हिंदुस्तान में उनके फैन्स की संख्या में गजब का इजाफा हुआ है। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोगों ने अधिकारियों के मदद से सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बना दिया है। इस मंदिर में सोनू सूद की एक मूर्ति भी लगाई गई है। मंदिर को रविवार 20 दिसंबर को खोला गया है।

एक ट्विटर यूजर ने करनाल की इस बच्ची की रिपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मदद की गुहार लगाई थी। इस ट्वीट में लिखा गया था कि अगर इस बच्ची का तुरंत इलाज न किया गया तो बहुत देर हो जाएगी।

इसके जवाब सोनू सूद ने लिखा, ‘देर कैसे हो जाएगी, आज इनकी सर्जरी हो जाएगी।’ सोनू सूद ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी समाजसेवी संस्था ‘इलाज इंडिया’ के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है।

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की बहुत मदद की। न ही केवल उनके खाने पीने का इंतजाम किया बल्कि उन्हें उनके घर तक भी पहुंचाया। उन्होंने सभी के लिए एक मिसाल कायम की।

सोशल मीडिया पर लोग अक्सर उनसे मदद मंगाते नज़र आते है। सोनू सूद को लगातार किसी न किसी की मदद करते देखा जा चूका है और वो सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

लोग उन्हें एक महिसा के रूप देखते है और अक्सर उनसे मदद लेते है। आपको बता दे के हाल में सोनू एक 17 साल की ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही बच्ची की मदद को आगे आए हैं।