मूर्ति विसर्जन जुलूस पर चढ़ाई कार, 12 लोग घायल

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक तेजगति कार ने कई लोगों को कुचल दिया है। हादसे में गौरव अग्रवाल नाम के शख्स की मौत हो गई है। वहीं हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को रायगढ़ भेजा गया है। गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

बताया जा रहा है कि घटना पत्थलगांव थानाक्षेत्र की है। जशपुर के एसपी विजय अग्रवास ने एक समाचार चैनल के साथ बातचीत के दौरान बताया कि मामले में जांच की जा रही है। बताया जाता है कि यह घटना उस वक्त हुई जब पत्थलगांव में जुलूस निकल रहा था। पत्थलगांव का जुलूस काफी मशहूर है। लोग जुलूस के साथ गाते-बजाते हुए चल रहे थे कि अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और लोगों को कुचलते हुए निकल गई।

घटना के बाद एएसआई केके साहू को तत्काल निलंबित कर दिया गया है। थाना प्रभारी संतलाल आयाम को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पूरी घटना की कमेटी बनाकर जांच कराने की सिफारिश की गई है। वहीं स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि कार के अंदर गांजा भरा हुआ था। साथ ही लोगों ने कहा कि वाहन चालक भी नशे में था। पुलिस कप्तान विजय अग्रवास का कहना है कि इस बात की जांच की जाएगी कि क्या लोगों का आरोप सही है। दुर्घटना से गुस्साएं लोगों ने कार का पीछा कर आरोपियों को पकड़ लिया। घटनास्ठल पर तनाव की स्थिति भी देखने को मिल रही है और वहां पुलिस पहुंच गई है।