12 वर्ष की एक लड़की के साथ दुष्कर्म , 2 नाबालिग हिरासत में

तेलंगाना के जोगु लांबा गडवाल जिले में बुधवार को 12 वर्ष की एक लड़की के साथ बलात्कार के आरोपी तीन नाबालिगों में से पुलिस ने दो को हिरासत में लिया.

 

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि अनंतपुरम गांव निवासी पांचवीं कक्षा की छात्रा बुधवार को स्कूल से घर जल्दी लौट आई थी, क्योंकि स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले उसके स्कूल में पढ़ाई नहीं हुई, बल्कि खेल का आयोजन होने के बाद छुट्टी हो गई थी. उस समय उसके माता-पिता कार्य के सिलसिले में गांव से दूर गए हुए थे.

आठवीं कक्षा का एक विद्यार्थी  नौवीं कक्षा के दो विद्यार्थी लड़की को बहलाकर जबरन पास की झाड़ियों में ले गए  उसकायौन शोषण किया. जब माता-पिता घर लौटे, तो उन्होंने बच्ची को रोते हुए पाया. बच्ची ने माता-पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने इस वारदात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

पुलिस ने जाँच के दौरान पाया कि दो आरोपियों ने कुछ महीने पहले भी लड़की का यौन शोषण किया था. उसके माता-पिता ने दोनों लड़कों को पकड़ा भी था, लेकिन सामाजिक कलंक के भय से पुलिस में शिकायत नहीं की थी.

लड़की के पिता ऑटो-रिक्शा चलाते हैं  मां खेतों में कार्य करती है. पुलिस ने लड़कों के विरूद्ध यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉस्को) के तहत मुद्दा दर्ज किया है.