100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है कंगना की ‘मणिकर्णिका’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की हाल ही रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी धीरे-धीरे अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने अब तक 85 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। पहले हफ्ते इस फिल्म ने 61 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते फिल्म ने 23 करोड़ 40 लाख का कलेक्शन किया था। जबकि इस फिल्म ने 5वें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा साथ ही 10वें दिन 75 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 85.80 करोड़ रुपये हुई है। इस फिल्म को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए केवल 15 लाख रुपये की कमाई की और जरुरत है। कयाल लगाए जो रहे हैं कि अगर वीकेंड्स पर ये फिल्म ने अच्छी कमाई कर सकती है। कंगना रनौत इस फिल्म में लीड किरदार में हैं। कंगना के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे, कुलभूषण खरबंदा, जीशान आयूब और डैनी डैंग्जोपा जैसे स्टार भी नजर आएंगे।

ये पूरी फिल्म केवल इमोशनल और ड्रामेटिक नजर आ रही है। फिल्म में कई बड़े सीन दोहराते हुए भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में बचकानी बातें और कमजौर डायरेक्शन देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म में अंग्रेजो के बोलने का तरीका और एक्सेंट भी काफी अजीब लग रहा है। लेकिन फिल्म के कुछ सीन दर्शक को काफी इम्प्रेस भी करेंगे। कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के रोल को फिल्म में बड़े ही अच्छे से निभाया है। उनके शानदार अभिनय की सभी ने खूब तारीफ की है।

लेकिन फिल्म में कुछ सीन ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर आपको हैरानी हो जाएगी। रानी लक्ष्मी बाई एक सीन में गांव में जाकर खूब डांस करती हैं। जिसे देखकर आप सभी ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि क्या वाकई में फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के रोल के साथ इन्साफ हो रहा है। इसके अलावा रानी लक्ष्मीबाई के रोल में कंगना की आवाज भी कहीं न कहीं मैच नहीं करकी है। लेकिन फिल्म में कंगना रनौत के तलवार वाले सीन वाकई में काबिले तारीफ़ हैं। कई लोग ये भी बोल रहे हैं कि इस फिल्म को अगर संजय लीला भंसालीके डायरेक्शन में बनाया जाता तो ये फिल्म कंगना के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म बन सकती थी।