शादी के 10 दिन बाद नेहा कक्कड़ की गोद में बच्चा, बताया ये हैरान कर देने वाला सच

नेहा कक्कड़ अपनी शादी के हर एक फंक्शन में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। नेहूप्रीत की शादी के रस्मों के कई सारे वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। किसी वीडियो में नेहा को झूमते देखा गया है, तो किसी में नेहा ने अपने प्यार रोहनप्रीत के लिए बेहतरीन गाना गाया है।

 

बता दें कि शादी से पहले नेहा कक्कड़ का नाम उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण से जुड़ा था। खबरें तो ये भी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं, लेकिन बाद में ये खबर आई कि नेहा रोहनप्रीत को डेट कर रही हैं, फिर अचानक शादी के फैसले से नेहा ने सभी को हैरान कर दिया।

रोहनप्रीत और नेहा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जो कि अब शादी कर बतौर पति पत्नी बन गए हैं। वहीं बात करें नेहा कि तो वो रोहनप्रीत से 6 साल बड़ी हैं।

सपना चौधरी की शादी की खबर तभी सामने आई थी जब वो मां बन गईं। इसी बीच नेहा की गोद में दिखने वाले बच्चे को लेकर भी लोग यही कयास लगा रहे हैं, और लगातार कमेंट कर नेहा से इस तस्वीर की सच्चाई पूछ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ की वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैंस अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग तो नेहा की तुलना हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से करने लगे हैं, क्योंकि सपना के अचानक मां बनने की खबर ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंधे थे फिर 26 अक्टूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन की पार्टी की गई थी।

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। नेहूप्रीत की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी के महज 10 दिन बाद ही नेहा कक्कड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन गई है जिसमें वो अपनी गोद में एक छोटे से बच्चे को लिए दिखाई दे रही हैं।