10 लाख रुपए के लिए पत्नी ने किया अपने पति का सौदा, दूसरी लड़की को…

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज बताती हैं कि पति ने आवेदन पेश किया है. यह शिकायत पूरी तरह फिल्म की कहानी की तरह लग रही है. प्रेमिका, पत्नी व आवेदक तीनों को परामर्श केंद्र बुलाया जाएगा और काउंसलिंग की जाएगी.

लड़की के लपेटे में युवक कैसे आया यह भी किसी किस्से से कम नहीं. दरअसल, जिस स्कूल में युवक खाना बनाता है, वहीं यह लड़की भी खाना खाती थी. वह आए दिन युवक से अपनी मनपसंद डिश बनवाया करती थी.

इस तरह लड़की को पता था कि युवक खाना बहुत अच्छा बनाता है. युवक की यही खूबी प्रेमिका को पसंद आ गई, क्योंकि उसे खुद खाना बनाना नहीं आता.

महिला ने परामर्श केंद्र को बताया कि आए दिन पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे. उसने लड़की का नंबर लिया और कुछ दो महीने पहले उससे मुलाकात भी की. इस मुलाकात के बाद युवक का सौदा दस लाख में तय कर दिया.

वह पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने की जिद करती है. बताया जाता है कि महिला को यकीन है जिस तरह जुदाई फिल्म में हीरो अपनी पत्नी से दूर चला जाता है, उसी तरह उसका पति भी उससे दूर हो जाएगा.

परिवार परामर्श को मिले आवेदन के मुताबिक, पत्नी ने दूसरी लड़की से दस लाख रुपये में पति की शादी तय कर दी है. इसके लिए वह एक लाख एडवांस भी ले चुकी है. पति लखन लाल (परिवर्तित नाम) जलबपुर के प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है.

उसे इसी हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की पसंद करती है और उसके लिए कुछ भी कर सकती है. यह बात किसी तरह पत्नी को पता चल गई. उसने इस लड़की के माध्यम से अमीर होने का रास्ता निकाल लिया.

मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक पत्नी अपने ही पति का सौदा कर लिया. दरअसल पत्नी ने एक दूसरी लड़की से 10 लाख रुपए लेकर अपने पति का सौदा कर लिया.

इतना ही नहीं उसने युवती से एक लाख रुपए एडवांस में भी ले लिया. अब पति ने अपना सौदा रुकवाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र में अर्जी लगाई है. पति को दो साल की बेटी भी है.