1 मार्च को रिलीज होने जा रही सोनचिड़िया

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों फिल्म ‘सोनचिड़िया’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि सोनचिड़िया के साथ एक नहीं दो फिल्में क्लैश करेंगी. कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की “लुका छिपी” और अर्जुन कपूर- परिणिती चोपड़ा की ”संदीप और पिंकी फरार” भी 1 मार्च को ही रिलीज हो रही हैं. बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों की भिड़ंत होगी.  

सोनचिड़िया पहले फरवरी में रिलीज होने वाली थी. लेकिन किन्हीं वजहों से फिल्म की डेट आगे खिसका दी गई. भूमि पेडनेकर और सुशांत ने इस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘कर रहे है बागी साजिश लूटने की. थोड़ा इंतजार करो, ये शुरू होगी 1 मार्च से.” सोनचिड़िया को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है.  सुशांत और भूमि के अलावा मनोज वाजपेयी भी अहम भूमिका में हैं.

वहीं संदीप और पिंकी फरार के फरार के भी 1 मार्च को रिलीज होने की खबरें हैं. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है. फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. लुका छिपी की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर 24 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. लुका छिपी को लक्ष्मण उटेकर ने निर्देशित किया है. फिल्म में कार्तिक एक रिपोर्टर के किरदार में हैं.

फिल्म सोनचिड़िया, लुका छिपी और संदीप और पिंकी फरार में से कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी ये देखना दिलचस्प होगा.