होठों की सर्जरी को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस,लोगो ने कहा…

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद पर रिलीज कर दी गई है. मंगलवार को इस फिल्म के प्रीमियर पर बॉलीवुड के सेलेब्स ने हिस्सा लिया. इस मौके पर टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय भी कैजुअल लुक में नजर आईं. मौनी रॉय का ये लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मौनी रॉय को लोग प्लास्टिक कह कर ट्रोल कर रहे हैं, इतना ही नहीं मौनी की तुलना कई लोगों ने राखी सावंत और दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन से कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें थीं कि मौनी ने अपने होठों की सर्जरी कराई है. इस सर्जरी को लेकर पहले भी मौनी को ट्रोल किया जा चुका है.मौनी मंगलवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. मौनी नियोन ग्रीन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहने स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, लेकिन उनके होठों ने सभी लोगों का ध्यान खींचा.

स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ट्रोलर्स ने मौनी के लुक पर कमेंट करने शुरू कर दिए. मौनी की फोटोज पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि प्लास्टिक सर्जरी ने इनकी खूबसूरती बर्बाद कर दी है, ये इनके होठों को क्या हुआ, सर्जरी नाकाम हुई, प्लास्टिक और बोटोक्स आंटी जैसे कमेंट किए गए.

इतना ही नहीं मौनी की तुलना राखी और माइकल जैक्सन से भी की गई, जो कई प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जाने जाते हैं, हालांकि, कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया. वहीं एक यूजर ने लिखा कि वह सचमुच बेहद आकर्षक हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोग उन्हें जज क्यों करते हैं. लोग अपने काम से काम क्यों नहीं रखते. यह उनका शरीर है, उनकी मर्जी.

टीवी पर पर नागिन बनकर छाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एकता कपूर के इस शो ने मौनी रॉय को हिट एक्ट्रेस की सूची में शामिल कर दिया और मौनी का बॉलीवुड डेब्यू भी काफी हद तक इस शो की वजह से ही हुआ.

मौनी रॉय इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. इसी बीच वो अपने शो नागिन के तीसरे सीजन के फिनाले में भी नजर आई थीं. मौनी की आने वाली फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मेड इन चाइना’ हैं.